google-site-verification=fceNPZJhSrKIIK9KzAScG4Ww6-WdAQgqBmb1OTNoWZk

Himalaya tentex forte uses in Hindi

Himalaya tentex forte uses in hindi

Ingredients

Akarakarabha (16 Mg)
Ashwangandha (81 Mg)
Bala (16 Mg)
Kumkuma (25 Mg)
Kupilu (strychnos Nuxvomica) (16 Mg)
Lathakasthuri (hibiscus Abelmoschus) (10 Mg)
Makardhwaj (16 Mg)
Maricha (5 Mg)
Mucuna Pruriens (32 Mg)
Shalmali (bombax Malabaricum) (16 Mg)
Shilajit (32 Mg)
Trivang (32 Mg)
Vriddhadaru Argyreia Speciosa (32 Mg)

Uses

यह पुरुष यौन रोग और स्तंभन दोष (नपुंसकता) के उपचार में सहायता करता है। यह एक यौन कल्याण उत्पाद है जो पुरुषों को उनके यौन कार्य को बेहतर बनाने में मदद करता है। इसमें ऐसे प्राकृतिक तत्व होते हैं जो आपकी यौन इच्छा को बढ़ाने के लिए प्राकृतिक कामोत्तेजक और स्वस्थ टॉनिक दोनों के रूप में काम करते हैं। यह यौन इच्छा और प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए भी जाना जाता है। यह शरीर में टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाकर स्तंभन दोष के उपचार में सहायता कर सकता है। हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट एक आयुर्वेदिक फॉर्मूलेशन है जो लिंग में धमनियों को बड़ा करके प्रजनन अंग में रक्त परिसंचरण में सुधार करके संभोग के दौरान इरेक्शन बनाए रखने में मदद करता है। अश्वगंधा, शिलाजीत, कपिकाच्छु, वृद्धदारु, कस्तूरीलतिका और अन्य आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियाँ शामिल हैं।

जबकि कापिकाचू को कामेच्छा बढ़ाने और लिंग के सामान्य कार्य में सुधार करने के लिए माना जाता है, गोक्षुरा एक लोकप्रिय कामोत्तेजक जड़ी बूटी है। गोक्षुरा शुक्राणुओं की संख्या और सेक्स ड्राइव को बढ़ाने में मदद करता है। लिंग के ऊतकों को मजबूत करने और अंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने में इसकी भूमिका के कारण, इसे स्तंभन दोष (नपुंसकता) के उपचार में भी सहायक माना जाता है।

कार्य =हिमालय टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट यौन और स्तंभन समस्याओं वाले पुरुषों की मदद के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यह वेलवेट बीन, छोटे कैल्ट्रॉप्स, विंटर चेरी और शिलाजीत जैसे प्राकृतिक घटकों के मिश्रण से बना है, जो सभी यौन क्रिया में मददगार साबित होते हैं। ये गोलियाँ प्राकृतिक कामोत्तेजक पदार्थों की अच्छाइयों से निर्मित होती हैं और आयुर्वेदिक व्यंजनों और वर्तमान शोध का उपयोग करके बनाई जाती हैं।

इस्तेमाल कैसे करे __- टेंटेक्स फोर्ट टैबलेट की खुराक और अवधि पर अपने डॉक्टर के निर्देशों का पालन करें। यह सब एक ही बार में ले लो. इसे चबाना, कुचलना या तोड़ना नहीं चाहिए। टेन्टेक्स फोर्ट टैबलेट को भोजन के साथ या भोजन के बिना लिया जा सकता है, हालांकि अगर आप इसे हर दिन एक ही समय पर लेते हैं तो यह सबसे अच्छा है।

Some side effects

अधिकांश दुष्प्रभाव मामूली होते हैं और जैसे ही आपका शरीर दवा के साथ तालमेल बिठा लेता है, वे चले जाते हैं। यदि वे दूर नहीं होते हैं या आप उनके बारे में चिंतित हैं, तो अपने डॉक्टर से परामर्श लें। टेन्टेक्स फोर्ट टैबलेट के प्रतिकूल प्रभाव उल्टी, दस्त, उनींदापन

इसका मूल्य 90 से लेकर 110 रुपए के बीच में हो सकता है कुछ आगे पीछे दाम घाट बढ़ सकता है

Leave a Comment